जम्मू-कश्मीर में पीएम मोदी की रैली ‘भारी जन सैलाब देख विपक्ष का उड़ा होश’

देहरादून/अंजना कुमारी : आर्टिकल 370 हटने के बाद यह पहला मौका है जब जम्मू-कश्मीर में विधानसभा का चुनाव कराया जा रहा है। इस चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने जोर-शोर से चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। इसी बीच गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव प्रचार के लिए जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर और कटरा में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने पीडीपी, नेशनल कांफ्रेंस और कांग्रेस जैसी पार्टियों के खिलाफ जमकर हमला बोला।

इस अवसर पर उन्होंने इन तीनों ही पार्टियों को विकास विरोधी बताया। वहीं, उन्होंने कहा कि अगर भाजपा की सरकार बनती है तो हम राज्य की तस्वीर बदल देंगे। उन्होंने बड़े उद्योगों, शैक्षिक संस्थानों, अस्पतालों और राज्य राजमार्गों के विस्तार का आश्वासन भी दिया। अब चुनाव परिणाम के बाद ही पता चलेगा कि जनता ने पीएम मोदी के इन वादों को कितनी गंभीरता से लिया।

पीएम मोदी दोपहर लगभग 12 बजे श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर क्रिकेट स्टेडियम में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इसके बाद पीएम मोदी दोपहर करीब 3 बजे कटरा में श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में एक और रैली को संबोधित किया। यह घाटी में चल रहे विधानसभा चुनावों के लिए पीएम मोदी की पहली चुनावी रैली है । इससे पहले उन्होंने 14 सितंबर को जम्मू के डोडा में बीजेपी के लिए एक जनसभा को संबोधित किया था।

पीएम मोदी के रैली के बाद प्रदेश के भाजपा नेताओं में उत्साह और बड़ा है जनता के हुज़ूम को देखते हुये भाजपा नेताओं को जीत में उम्मीद भी जागने लगी है।