हरिद्वार,पौड़ी और टिहरी तीनों लोकसभाओं में सीएम योगी ने भाजपा के लिये मांगे वोट

देहरादून/स्वप्निल : रविवार का दिन उत्तराखंड की लोकसभा चुनाव प्रचार के लिये बेहद अहम रहा। हरिद्वार,पौड़ी और टिहरी तीनों लोकसभाओं में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बड़ी जनसभा को सम्बोधित किया। बता दें कि उन्होंने पौड़ी के श्रीनगर में भाजपा प्रत्यासी अनिल बलुनी के वोट मांगे तो हरिद्वार लोकसभा के रुड़की में भाजपा प्रत्यासी त्रिवेंद्र सिंह रावत के लिये प्रचार किया फिर उन्होंने राजधानी देहरादून के बन्नुं स्कूल में टिहरी लोकसभा से भाजपा प्रत्यासी माला राज्यलक्ष्मी शाह को भारी मतों से जीतने के लिये जनता से अनुरोध किया।
इस अवसर पर उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार को देश में अब तक का सबसे बेहतरीन सरकार बताया उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व स्तर पर एक प्रभावशाली देश के तौर पर उभरा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने सारे वादें पूरे किये है। वही देश के विकास के लिये फिर से हमें पीएम के तौर पर नरेंद्र मोदी को ही चुनना होगा।
ऐसे में उन्होंने विपक्ष और कांग्रेस पर निशान साधते हुए कहा कि कांग्रेस के एजेंडा स्वार्थ व देश के विघटन का था। कांग्रेस ने देश को 60 वर्षो में जम कर लूटा जिससे भारत की पहचान एक गरीब और पिछड़े देश के तौर पर होती थी। उन्होने कहा कि आज भारत  का स्थान पर पैमाने पर विश्व के शीर्ष देशों में होती है। वही उन्होंने जनता से कहा कि भाजपा को उत्तराखंड में पांचो सीटों पर कमल खिलाएं जिससे विकास की गति को और आगे बढ़ाया जा सके।
इन सभाओं में पूर्व मुख्यमंत्री डाo रमेश पोखरियाल, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल, सातपल महाराज, डाo धन सिंह, हरिद्वार प्रत्यासी त्रिवेंद्र रावत, पौड़ी प्रत्यासी अनिल बलुनी, टिहरी प्रत्यासी माला राज्यलक्ष्मी शाह, प्रदेश प्रभारी दुस्यंत गौतम, पुनित मित्तल, विधायक प्रदीप बत्रा सहित अन्य भाजपा नेता मौजूद रहें।