मिला आदेश : गंगुबाई काठियावाड़ी पर अब नहीं चलेगी सेंसर बोर्ड की कैची, पूरे परिवार के साथ देख सकते है फिल्म

कशिश सोनी : बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल आलिया की उपकामिंग फ़िल्म गंगुबाई काठियावड़ी केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने फ़िल्म को U/A सर्टिफिकेट दे दिया है। जिसका मतलब है कि फिल्म को सभी आयु वर्ग के दर्शक देख सकते हैं। आलिया भट्ट स्टारर यह फिल्म हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ पर आधारित है। इसका प्रीमियर बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में हो चुका है। 25 फरवरी को गंगूबाई काठियावाड़ी सिनेमाघरों में भी दस्तक दे रही है।

बता दें की फिल्म के चार सीन पर सीबीएफसी की कैंची चली है और इसे हटाने के बाद ही ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को U/A सर्टिफिकेट दिया गया है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, सीबीएफसी ने एक गाली हटाई है।

साथ आपको यह भी बता दें की संजय लीला भंसाली की फिल्मों का रिलीज से पहले विवाद में फंसना आम बात हो गई है। पर आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ तो चौतरफा फंस गई है। मूवी के सीन्स को लेकर अभी तूफान थमा भी नहीं था कि सुप्रीम कोर्ट ने भंसाली को फिल्म का नाम बदलने का सुझाव दे दिया। बता दें कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 25 फरवरी को दर्शकों के बीच आ रही है, ऐसे में एक दिन पहले नाम बदलने की कवायद मुश्किलें पैदा कर सकतीं हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोर्ट में फिल्म के टाइटल को लेकर काफी आपत्तियां दर्ज कराई गई हैं। अदालत में आज यानि 24 तारीख को इसपर फाइनल सुनवाई होनी है।

LEAVE A REPLY