उत्तराखंड खूब आया रास : देवभूमि में शूटिंग के साथ इंजॉय, अक्षय कुमार ने जवानों के साथ वॉलीबॉल खेलकर बढ़ाया हौसला

शंभू नाथ गौतम (वरिष्ठ पत्रकार) : उत्तराखंड यानी देवभूमि की धरती ऐसी है जो एक बार आता है उसका जाने का मन नहीं करता। यहां की सुंदरता और पहाड़ों की वादियां उसे अपना मुरीद बना लेतीं हैं। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार की । अक्षय कुमार करीब एक पखवाड़े (15 दिन) से मसूरी के आसपास लोकेशन पर साउथ की रीमेक फिल्म की शूटिंग करने आए हुए हैं। अभिनेता को शूटिंग से जब भी फुर्सत मिलती है तो वह मसूरी और राजधानी देहरादून में इंजॉय करते हुए भी दिख जाते हैं।

बता दें कि पिछले दिनों में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से भी मुलाकात कर चुके हैं। सीएम धामी ने उन्हें उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर भी बना दिया है। गुरुवार को शूटिंग से कुछ फुर्सत मिलने पर अक्षय कुमार देहरादून पहुंच गए। ‌यहां वे घंटाघर स्थित गांधी पार्क में भी पहुंचे। उसके बाद अभिनेता देहरादून में भारत-तिब्बत सीमा पुलिस के जवानों से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान अक्षय ने सीमा द्वार पर आइटीबीपी जवानों के साथ वॉलीबॉल मैच खेला। उन्होंने आइटीबीपी परिसर में डीजी आईटीबीपी संजय अरोरा, बल के जवानों और उनकी फैमिली से मुलाकात की। इसके अलावा उन्होंने यहां वॉलीबॉल कोर्ट का उद्घाटन किया और फिर कैंपस में सेंट्रल स्कूल के बच्चों से भी मिले। अक्षय की इस विजिट की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

वही आपको यह भी बता दें कि अभिनेता अक्षय कुमार पिछले कई दिन से मसूरी की हसीन वादियों में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। यह साउथ की फिल्म रत्सासन की रीमेक है, जिसमें उनके साथ अभिनेत्री रकुलप्रीत हैं। शूटिंग के दौरान अक्षय एंज्वायमेंट का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। मसूरी की वो कई बार तारीफ भी कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY