क्यों लगी युध्रा फ़िल्म की कहानी लोगो को फीकी ‘अगर पहले रिलीज़ हुई होती तो देती एनिमल और किल को टक्कर’ – जन उजाला विशेष

देहरादून/वरदा शर्मा : अगर युध्रा,  किल और एनिमल से पहले रिलीज़ हुई होती तो युध्रा बॉक्स ऑफिस पर अब तक धूम मचा चुकी होती। ऐसी है इस थ्रिलर क्राइम मूवी की कहानी एनिमल और किल मूवी को दे रही है टक्कर। दमदार है फ़िल्म में सिद्धांत और मालविका मोहनन की जोड़ी।

क्यों लगी युध्रा फ़िल्म की कहानी लोगो को फीकी ?

यू तो सिद्धांत चतुर्वेदी बहोत सी फेमस फिल्मो में काम कर चुके है जैसे की – खो गए हम कहा, गहराइयां, गली बॉय आदि जैसी फिल्मो में उन्होंने प्रशंसा जनक कार्य किया है। हाल ही में सिद्धांत की न्यू मूवी थिएटर में रिलीज़ हुई है । फ़िल्म युध्रा जो की 20 सितम्बर को थिएटर पर रिलीज़ हुई थी रिलीज़ होते ही फ़िल्म ने पहले दिन ही 4.50 करोड़ का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर किया है। फ़िल्म में सिद्धांत युध्रा राठौर नाम के एक लड़के का किरदार निभा रहे है जो की एक गुस्सैल पर्सनालिटी का व्यक्ति है जिसे देखकर आपको एनिमल के रणबीर कपूर की याद आजायेगी दरअसल, युध्रा बदले की आग में जल रहा है, क्योंकि ड्रग्स माफिया वालों ने उसके मां-बाप की बीच रास्ते में हत्या कर दी थी। फिल्म की कहानी आपको थोड़ी कमजोर लग सकती है, वो इसलिए क्योंकि जब आप फिल्म देखने बैठते हैं तो आप आराम से यह समझ जाएंगे कि आगे क्या होने वाला है। वैसे फिल्म में सिद्धांत का काम आपको बेहद पसंद आने वाला है और साथ ही मालविका मोहनन का भी, फ़िल्म में उन्होंने निखत सिद्दीकी नाम की एक लड़की का किरदार निभाया है।

ऐसा है फ़िल्म में किरदारों का अभिनय :- 

फिल्म की कहानी भले ही थोड़ी हलकी क्यों ना हो लेकिन सिद्धार्थ और मालविका ने अपनी शानदार एक्टिंग से फिल्म में जान डाल दी है। अगर एक्टिंग की बात करें तो फिल्म में राघव जुयाल का किरदार भी आपको बहोत पसंद आएगा, फिल्म में राघव की पूरी मेहनत नजर आती है। वैसे, गजराज राव और राम कपूर के अलावा भी तमाम स्टार कास्ट ने अपने-अपने किरदारो में बहोत ही प्रशंसा जनक प्रदर्शन किया है। बस अफ़सोस इस बात का है की अगर यह फ़िल्म एनिमल और किल से पहले रिलीज़ हुई होती तो बॉक्स ऑफिस पर अब तक धमाल मचा चुकी होती।

बड़ी हस्तियों ने दिखाया है फ़िल्म के संगीत में अपना हुनर :-

फिल्म में जो संगीत तैयार किया गया है वह प्रशंसा जनक है फ़िल्म के संगीत में बड़ी बड़ी हस्तियों ने भी अपना हुनर दिखाया है। फिल्म में शंकर-एहसान-लॉय और प्रेम-हरदीप ने संगीत तैयार किया है। वहीं, संगीत के गीत जावेद अख्तर और राज रंजोध द्वारा लिखें गए है। गीत के साथ जावेद अख्तर का नाम जुड़ना ही उसे शानदार बना देता है। वहीं, रवि उध्यावर के निर्देशन में बनी फिल्म कहानी में भले ही आपको नयापन देखने को ना मिले लेकिन अगर आप एक्शन फिल्मो के शौक़ीन है तो यह फ़िल्म आपको एक बार तो जरूर देखनी चाहिए।