आरके सिन्हा के 74वां जन्मदिन पर ‘संगत-पंगत’ देशभर से जूटे सैकड़ो कायस्थ

देहरादून/अंजना कुमारी : रविवार की देर शाम राजधानी देहरादून के राजावाला स्थित इंडियन पब्लिक स्कूल में पूर्व राज्यसभा सांसद रविंद्र किशोर सिन्हा के 74वां जन्मदिन के अवसर पर संगत -पंगत कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

अखिल भारत हिंदू महासभा /संत महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने आरके सिन्हा को दी बधाई

इस अवसर पर बिहार की मशहूर लोकगायिका मनीषा श्रीवास्तव और सृष्टि सिन्हा ने अपनी शानदार गायिकी प्रस्तुत की। वही अखिल भारत हिंदू महासभा /संत महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज और स्वामी सचितानंद सरस्वती ने कहा कि आरके सिन्हा समस्त कायस्थ समाज के मार्गदर्शक है और हम सब के प्रेरणा स्रोत भी हैं। उन्होंने कहा की उनके दिखाएं मार्ग पर सबको चलना चाहिए। उन्होंने आभार जताते हुए कहा कि आर के सिन्हा ने संगत पंगत का आयोजन कर कायस्थ समाज को सम्मान दिया है इससे सभी को प्रेरणा लेने की आवश्यकता है।

आरके सिन्हा को बधाई देते सचिदनंंद महाराज

साथ ही अपने सम्बोधन में आरके सिन्हा ने कहा कि संगत -पंगत सर्वहितकारी है। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य लोगों के साथ कायस्थ समाज को जोड़ना, कायस्थ समाज की एकता को बढ़ावा देना,समाज के विभिन्न मुद्दों को लेकर आवाज मुखर करना है। वही उन्होंने कहा कि संगत-पंगत के माध्यम से सर्व समाज को लाभ पहुंचाया जाता है। इसका उद्देश्य सभी को एक साथ जोड़कर समाज में सकारात्मक दिशा में उन्हें आगे बढ़ाना है।

आरके सिन्हा के जन्मदिन पर उमड़ा कायस्थों का हुजूम

इस दौरान पूरे देशभर से सैकड़ो की संख्या में कायस्थ समाज के लोंगो ने इस कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।